21 साल की हुई अजय देवगन की लाड़ली, काजोल ने शेयर की अनदेखी क्यूट तस्वीरें

Neesa

अजय देवगन और काजोल की लाड़ली बेटी नीसा (Neesa) आज 21 साल की हो गई हैं। बेटी के बर्थडे पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बेटी नीसा के लिए कल एक प्री-बर्थडे पोस्ट शेयर किया था और आज ये तस्वीरें फैंस को पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों में नीसा को अपने पैट डॉग के साथ पोज़ करते हुए देखा जा सकता है, नीसा अपना अधिकार समय डॉग के साथ बिताना पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें पार्टीज़ में स्पॉट किया जाता है।

काजोल ने शेयर की बेटी नीसा (Neesa) की तस्वीरें

काजोल ने बेटी नीसा (Neesa) के 21 वें बर्थडे पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ‘21 वें बर्थडे की बधाई। तुम यूं ही हंसती-मुस्कुराती रहो। तुम्हें ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा।’ आगे एक्ट्रेस ने अपनी फेवेरेट फ़ोटोज़ भी दिखाई। इस फोटो में नीसा (Neesa) अपने डॉग प्यार से देख रही हैं। काजोल ने इसी तस्वीर को अपनी फेवरेट बताते हुए लिखा ‘वैसे आखिरी तस्वीर वही है जैसे मैं तुम्हें अधिकतर दिनों में देखती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दिया ये निर्देश

काजोल और अजय देवगन की तरह बेटी नीसा को (Neesa) हिंदी फिल्मों में फ़िलहाल कोई दिलचस्पी नहीं हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करना और क्लब जाना पसंद है। नीसा कई बार ड्रंक हालत में रेस्टोरेंट्स, बार और क्लब के बार स्पॉट की गई हैं। उन्हें ट्रोल भी किया गया है। इसके साथ ही नीसा अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं।

VishwaJagran News